जानें- ऐसे पुरुष के संपर्क महिला जल्दी बन सकती है माँ

कल्याण आयुर्वेद- शादी होने के बाद माँ बनने का सौभाग्य होता है माँ बनना. लेकिन शादी के बाद कुछ महिलाएं जल्दी माँ बन जाती है तो कुछ महिलाएं देर से माँ बनती है.लेकिन ऐसे पुरुष के संपर्क में आने से महिला को जल्दी माँ बनाने का सौभाग्य प्राप्त होता है.

जानें- ऐसे पुरुष के संपर्क महिला जल्दी बन सकती है माँ
तो आइये जानते हैं कैलीफोर्निया यूनिवर्सिटी के रिसर्च के अनुसार ऐसे पुरुष से महिला जल्दी माँ बन जाती है.
* जिस पुरुष के शरीर में हीमोग्लोबिन में स्थिरता पाई जाती है. वैसे पुरुष से महिला जल्दी माँ बन जाती है. क्योंकि वैसे पुरुष में gonadal steroid का स्तर ज्यादा होता है. जिसके कारण उनके शुक्राणु बलवान होते है और महिला के शरीर में भ्रूण का निर्माण जल्द ही कर देते हैं. जिससे महिला शादी के बाद जल्द माँ बन जाती है.
* वैसे पुरुष जिनके शरीर में किसी तरह की समस्या और डिप्रेशन की समस्या न हो वे पुरुष महिला को जल्दी माँ बनाते हैं क्योंकि जिन पुरुष में कोई शारीरिक समस्या नही होती है और तनाव मुक्त रहते हैं. उनका शुक्राणु बलवान और स्वस्थ होते हैं. जिससे शादी के बाद महिला के साथ संबंध बनाते हैं और महिला जल्दी माँ बन जाती है.
* इस रिसर्च के लिए 567 पुरुषों को तरह-तरह का मेडिकल जांच कराया गया. जिसमे उपर्युक्त बातें साबित हुई की ऐसे पुरुष शादी के बाद महिला को जल्दी माँ बनाते हैं. इसे आप ब्लड टेस्ट में पता लगा सकते हैं कि हीमोग्लोबिन स्थिर है या नही.
यह जानकारी कैसी लगी कमेन्ट करें और ऐसी जानकारी पाने के लिए हमे फॉलो करना न भूलें और लाइक और शेयर करें.नमस्कार.

Post a Comment

0 Comments