कंगाल को भी मालामाल बना सकती है यह जड़, इस्तेमाल करने का तरीका मालूम होना चाहिए

ज्योतिष शास्त्र- ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी जड़ी- बूटियों का तांत्रिक प्रयोग बताया गया है. जिसके इस्तेमाल से कई तरह की बाधाएं दूर की जा सकती है. उन्हीं में से एक जड़ी है हत्था जोड़ी. यह बहुत ही दुर्लभ जड़ी- बूटियों में से एक है. इसके जड़ के असर से मुकदमा, संघर्ष, दरिद्रता से जुड़ी परेशानियां दूर की जा सकती है.

कंगाल को भी मालामाल बना सकती है यह जड़, इस्तेमाल करने का तरीका मालूम होना चाहिए

चलिए जानते हैं विस्तार से-

हत्था जोड़ी इंसान की भुजाओं के आकार की होती है. इसमें दो पंजे दिखाई देते हैं और अंगुलियां भी साफ- साफ दिखाई देती है. पंजों की आकृति ठीक उसी प्रकार की होती है जैसे मुट्ठी बंधी हुई हो. ज्योतिष उपायों में इस जड़ी का विशेष महत्व माना गया है. यह पौधा विशेष रूप से मध्यप्रदेश के क्षेत्रों में पाया जाता है. आमतौर पर बनवासी लोग को निकाल कर बेजते हैं.

ज्योतिषाचार्य के अनुसार यह जड़ बहुत ही चमत्कारी होती है और किसी कंगाल को भी मालामाल बना सकती है. इस जड़ के असर से मुकदमा, शत्रु, संघर्ष, दरिद्रता, धन से जुड़ी परेशानियों को दूर किया जा सकता है. इस जड़ से वशीकरण में भी बहुत लाभ होता है और भूत- प्रेत आदि बाधाओं से छुटकारा मिल सकती है.

हत्था जोड़ी बहुत अद्भुत प्रभाव निहित रहता है. यह साक्षात चामुंडा देवी का प्रतिरूप है. जिसके पास भी यह जड़ी होगा वह अद्भुत रूप से प्रभावशाली होगा. सम्मोहन, वशीकरण, अनुकूलन, सुरक्षा में अत्यंत गुणकारी होता है. हत्था जोड़ी जो कि एक महा तंत्र में उपयोग में लाई जाती है और इसके प्रभाव से शत्रु दमन तथा मुकदमें में विजय हासिल होता है.

मेहनत और लगन से काम करके धन उपार्जन करते हैं फिर भी आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आपको अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उपाय करना चाहिए. इसके लिए किसी भी शनिवार अथवा मंगलवार के दिन हत्था जोड़ी ले आएं. अब इसे लाल रंग के कपड़े में बांधकर घर में किसी सुरक्षित स्थान या तिजोरी में रख दें. इससे आय में बढ़ोतरी होगी एवं काव्य कम होने लगेगा.

ज्योतिष उपाय के अनुसार तिजोरी में सिंदूर युक्त हत्था जोड़ी रखने से आर्थिक लाभ में वृद्धि होने लगती है. हत्था जोड़ी एक जड़ है. इसे गायत्री मंत्र से पूजने के बाद इलायची तथा तुलसी के पत्तों के साथ एक चांदी की डीबी में रख दें. इससे धन लाभ होता है. आपको बता दें कि हत्था जोड़ी को इस मंत्र से सिद्ध कर लें. ॐ किलि किलि स्वाहा;

नोट- यह पोस्ट शैक्षिक उद्देश्य से लिखा गया है, हत्था जोड़ी के प्रयोग से पहले आप किसी योग्य ज्योतिष की सलाह अवश्य लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments