जो महिलाएं बिस्तर पर जाने से पहले करती है यह काम, उनके घर में हमेशा रहता है पैसा

ज्योतिष शास्त्र- शास्त्रों के अनुसार महिलाओं मां लक्ष्मी का रूप माना जाता है और महिला चाहे तो घर को स्वर्ग बना सकती है और नर्क भी बना सकती है ऐसा कहा जाता है. लेकिन यदि महिलाएं बिस्तर पर जाने से पहले कुछ काम करती है तो उनके घर में हमेशा मां लक्ष्मी का वास होता है और उस घर में पैसों की कभी कमी नहीं होती है.

जो महिलाएं बिस्तर पर जाने से पहले करती है यह काम, उनके घर में हमेशा रहता है पैसा

शास्त्रों में कई चीजें महिलाओं के लिए बताई गई है. जिसे उन्हें करना चाहिए ताकि उनके घर में हमेशा मां लक्ष्मी का वास हो और उस घर में किसी चीज की कमी ना रहे.

तो चलिए जानते हैं विस्तार से-

कुछ महिलाओं को रात में अपने बाल को ढीला करके सोने की आदत होती है. लेकिन इससे उन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. इसलिए कभी भी रात को उन्हें अपने बालों को ढीला करके नहीं सोना चाहिए. रात को बिस्तर पर जाने से पहले झाड़ू को दरवाजे के पीछे लगाना चाहिए. ताकि घर में चोरों का खतरा ना हो. आपका घर चोरों से सुरक्षित रहेगा.

हफ्ते में एक बार प्रत्येक कमरे में शादे रोक नमक या काला नमक को अखबार के टुकड़ों पर इस तरह से रखा जाना चाहिए कि कोई भी नोटिस नहीं करेगा. इस नमक को रात भर रख और सुबह उठने के बाद स्नान करने से पहले इस नमक को इकट्ठा करें और इसे नाली में फेंक दें. यह उपाय आपके घर की सभी नकारात्मकता को दूर कर देती है और अगर आपके घर में कुछ बुरी शक्तियों का प्रभाव है अगर कोई बुरी शक्ति है तो उसका प्रभाव खत्म हो जाता है. घर में देवी लक्ष्मी की गंध आती है अगर घर में नकारात्मक ऊर्जा है तो यह नष्ट हो जाता है और सकारात्मक ऊर्जा बढ़ जाता है. हमारे जिंदगी में काम शुरू हो जाते हैं, यदि व्यवसाय कोई समस्या है तो वह भी दूर हो जाता है.

रात में बिस्तर पर जाने से पहले सभी बर्तन साफ करें. रसोई को साफ करें और फिर बिस्तर पर जाएं अन्यथा घर जीवो से प्रभावित होगा और अगर घर में बीमारी है तो रात भर बर्तन घर में नहीं छोड़ना चाहिए. रात में बिस्तर पर जाने से पहले एक दो कपूर को जला कर फेंक देना चाहिए. जहां ट्रंक का पानी जाता है. इससे घर में नकारात्मकता का नाश होता है. रात को सोने से पहले भगवान को देखने और फिर सोने जाने का मतलब है एक शांतिपूर्ण नींद और सुबह खुश उठते हैं.

यदि महिलाएं ऐसा करती है तो देवी लक्ष्मी उन पर प्रसन्न होती है और हमेशा के लिए घर पर रहती है. इससे आपकी बुरी किस्मत भी सौभाग्य में बदल जाती है.

यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments