सिर्फ 3 दिन में ही भाग्य बदल देगा कपूर और लौंग का यह टोटका, हो जाएंगे मालामाल

ज्योतिष शास्त्र- हर किसी की चाहत होती है कि उसके पास इतना धन- दौलत हो कि वह अपना जीवन ठाट- बाट के साथ बिता सके और इसके लिए कई लोग दिन- रात मेहनत करते हैं. हालांकि कुछ लोग तो अपने मेहनत में सफल हो जाते हैं लेकिन कुछ लोग असफल रह जाते हैं और असफल होने वाले लोग कई तरह के टोने- टोटके करने शुरू कर देते हैं ताकि उनका मेहनत सफल हो जाए.

सिर्फ 3 दिन में ही भाग्य बदल देगा कपूर और लौंग का टोटका यह टोटका, हो जाएंगे मालामाल

ऐसे में आज हम बहुत ही आसान कपूर और लौंग का टोटका बताने जा रहे हैं. जिसे करने से आपका भाग्य 3 दिन में ही बदल जाएगा और असर दिखना शुरू हो जाएगा.

चलिए जानते हैं विस्तार से-

* सुबह नहा- धोकर पूजा करते समय आरती के लिए दीपक में कपूर और लौंग डालकर आरती करें. ऐसा करने से आपके सारे बिगड़े हुए काम बन जाएंगे. किस्मत आप पर मेहरबान हो जाएगी.

* 3 दिन तक लगातार सुबह- शाम और रात्रि को तीन बार घी में भिगोया हुआ कपूर जलाएं. इस घर में मौजूद सभी नेगेटिव एनर्जी खत्म हो जाती है बाधाएं तुरंत शांत हो जाती है.

* अगर आपका मन बहुत अशांत रहता है और आपको किसी दूसरे के कारण अपनी मर्जी के खिलाफ काम करना पड़ रहा है तो आप एक कपूर की टिकिया तथा एक फूल वाली लौंग लें. अब दोनों को एक साथ जलाकर उसकी भस्म को 3 दिन तक लगातार थोड़ी- थोड़ी करके खा लें. आपको तुरंत आराम मिलेगा. आपका शत्रु भी शांत हो जाएगा.

* रात्रि में सोने से पहले कपूर जलाकर सोने से बुरे सपने नहीं आते हैं और नींद भी अच्छी आती है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है. इस उपाय को करने से पहले किसी योग्य ज्योतिषी की सलाह जरूर लें और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments