50 की उम्र के बाद भी इस जड़ी- बूटी से सिर्फ 4 दिन में वापस आ जाएगी खोई हुई मर्दाना ताकत

कल्याण आयुर्वेद- आज के समय में हमारा खाना पीना ऐसा हो गया है कि शादी के बाद यौन संबंधों पार्टनर को पूर्णतया संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और इस शारीरिक क्षमता में बढ़ोतरी करनी, जबकि लाइफ को तगड़ी बनाने के लिए बहुत से मर्द लाखों रुपए पानी की तरह बहाने के लिए तैयार रहते हैं. आज हम एक ऐसे घरेलू चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना पैसे खर्च किए 50 साल की उम्र के बाद भी खोई हुई मर्दाना ताकत वापस पा सकते हैं.

50 की उम्र के बाद भी इस जड़ी- बूटी से सिर्फ 4 दिन में वापस आ जाएगी खोई हुई मर्दाना ताकत

जी हां हम जिस जड़ी- बूटी के बारे में बात कर रही हैं वह है देसी हींग. यह मर्दाना ताकत बढ़ाने का जबरदस्त उपाय है.

हींग के बारे में आपको बता दें कि इसमें मौजूद प्राकृतिक गुण आपकी यौन क्षमता को शानदार बनाएंगे. साथ ही नपुंसकता, स्तंभन दोष और शीघ्रपतन की समस्या को भी दूर करने में मददगार होते हैं.

हींग सिर्फ खाने के स्वाद को ही नहीं बढ़ाता है बल्कि कई तरह के स्वास्थ्य में सुधार करता है. इसके अलावा इसके सेवन से शुक्राणुओं की संख्या और गुणवत्ता में भी सुधार आती है. इसलिए प्रतिदिन आपको गर्म पानी के साथ हींग का सेवन करना फायदेमंद होता है.

मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए ऐसे करें हींग का प्रयोग-

दो चम्मच घी में  एक मसूर के बराबर हींग को फ्राई कर लेना, इसके बाद बरगद का एक चम्मच दूध और थोड़ा सा शहद इसमें मिलाएं. इस मिश्रण का इस्तेमाल आप प्रतिदिन 1 महीने तक करेंगे तो आपके अंदर जबरदस्त ताकत आ जाएगी, और फर्क तो चार दिन में हि दिखेगा.

आपको बता दें कि हींग मौजूद प्रोटीन, फाइबर, कार्बोहाइड्रेट, कैल्शियम और कैरोटीन काफी फायदेमंद होते हैं. जिसके कारण यह एंटी वायरस, एंटी बैक्टीरियल, एंटी ऑक्सीडेंट, एंटीकार्सिनोजेनिक गुणों से भरपूर होता है. कई बार हींग का इलाज में इस्तेमाल होता है.

नोट- पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है. प्रयोग से पहले किसी योग्य डॉक्टर की सलाह अवश्य लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments