धनवान बनने की चाहत रखते हैं तो नहाने के पानी में मिलाएं यह खास चीज, फिर देखें कमाल

ज्योतिष शास्त्र- दुनिया में कोई ऐसा नहीं है, जिसे धन की चाह नहीं होती है. यह पूरी दुनिया रात- दिन इसी धन को पाने के लिए भागदौड़ करती रहती है. लेकिन कभी-कभी बुरी किस्मत की वजह से हमारे धन कमाने बाधा उत्पन्न हो जाती है और गरीबी हमारा पीछा नहीं छोड़ता है. यदि हम मेहनत करके पैसे कमा लेते हैं तो खर्च होते देर नहीं लगती है और फिर हमारा हाल वही का वही रह जाता है.

धनवान बनने की चाहत रखते हैं तो नहाने के पानी में मिलाएं यह खास चीज, फिर देखें कमाल

ऐसे में यदि नहाते समय पानी में यह सब चीजें मिला लेंगे तो आपकी किस्मत खुल जाएगी. आपकी धन कमाने की चाहत जरूर पूरी होगी.

तो चलिए जानते हैं उन चीजों के बारे में-

काला तिल-

कहा जाता है कि नहाने के पानी में काला तिल मिलाने से भाग्य 10 गुना बढ़ जाता है. इस उपाय से घर की दरिद्रता दूर हो जाती है. काले तिल वाले पानी से नहाने से आपको धन लाभ के अलावा स्वास्थ्य लाभ भी होता है.

इलायची और केसर-

नहाने के पानी में थोड़ी सी इलायची का पाउडर और केसर मिला दें और उससे नहा लें. ऐसा करने से उन लोगों को लाभ होता है जिनका बुरा समय चल रहा है और जिन्हें धन और स्वास्थ्य की हानि हो रही है. इस प्रयोग से नकारात्मक ऊर्जा आप से कोसों दूर चली जाती है.

दूध-

यदि आप चाहते हैं कि आपकी आयु लंबी हो तो नहाने के पानी में दूध मिलाना शुरू कर दें. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा करने से न सिर्फ लंबी आयु प्राप्त होती है बल्कि शारीरिक बल भी मिलता है और त्वचा पर गोरापन भी आता है.

घी-

नहाने के पानी में घी मिलाने से 2 फायदे होते हैं. पहला इस पानी से नहाने से त्वचा तरोताजा और हेल्दी रहती है. दूसरा फायदा यह होता है कि ऐसा करने से आपके आसपास नकारात्मक ऊर्जा नहीं रहती है और ऐसे में आपके पास धन आने के चांस अधिक हो जाते हैं.

नमक-

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नहाने के पानी में थोड़ा सा नमक मिलाकर नहाने से आपके रुके काम पूरे होते हैं. इस उपाय से रुका पैसा भी मिल जाता है. साथ ही प्रॉपर्टी से संबंधित मसले भी हल हो जाते हैं. नमक का पानी भूतिया शक्तियों को भी आपसे दूर रखता है.

हल्दी-

जब आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हो या बिजनेस के सिलसिले में कहीं बाहर जा रहे हो तो नहाने के पानी में थोड़ी सी हल्दी मिला दे. ऐसा करने से आपका भाग्य प्रबल होगा और आपका कार्य जरूर पूरा होगा. साथ ही हल्दी वाले पानी से नहाने से त्वचा से जुड़ी समस्याएं दूर रहती है और त्वचा पर गोरापन आता है.

सुगंधित चीजें-

ज्योतिषशास्त्र कहता है कि नहाते समय पानी में सुगंधित चीजें जैसे चंदन मिला देने से घर का माहौल खुशहाल बना रहता है. साथ ही आपकी आर्थिक तंगी भी दूर हो जाती है, और त्वचा से जुड़ी समस्याओं से भी लाभ होता है और त्वचा में गोरापन आता है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है. किसी भी प्रयोग से पहले योग्य ज्योतिषाचार्य की सलाह जरूर लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments