बनना चाहते हैं करोड़पति तो सुबह उठते ही करें ये काम, एक सप्ताह में ही दिखेगा असर

ज्योतिष शास्त्र- आजकल के लाइफस्टाइल में हर कोई ऐसो आराम की जिंदगी जीना चाहता है. लेकिन ऐसो आराम की जिंदगी जीने के लिए धन की आवश्यकता होती है. जिसके लिए लोग घर से लेकर बाहर तक जी तोड़ मेहनत करते हैं. फिर भी उनके पास दाल- रोटी की जुगाड़ करते तक पैसा खत्म हो जाता है और वे कमाने खाने में ही रह जाते हैं. लेकिन अगर आप चाहते हैं कि हम करोड़ों के मालिक बने तो सुबह उठते ही करें यह काम कुछ ही दिनों में आपकी जिंदगी में बदलाव आ जाएगी एवं आप ऐसो आराम की जिंदगी जिएंगे.

बनना चाहते हैं करोड़पति तो सुबह उठते ही करें ये काम, एक सप्ताह में ही दिखेगा असर

आपको बता दें कि सुबह उठते ही राम भक्त हनुमान का नाम लें. लेकिन राम भक्त हनुमान को याद करने से पहले अपना चरित्र उत्तम और मन पवित्रता का भाव रखें. इसके बाद बजरंगबली के 12 नाम का बिस्तर पर बैठे बैठे स्मरण करें. इससे आपकी लाइफ में चल रहे सभी तरह के संकट दूर हो जाएंगे. आपका कोई भी ऐसा काम ना हो जो रुक जाएंगे या रुका हुआ भी काम हो तो वह काम हो जायेंगे.

आपको बता दें कि ज्योतिष विद्वान का मानना है कि जो व्यक्ति बजरंगबली के इन चमत्कारिक 12 नामों का स्मरण करता है. उस पर पवनसुत का हाथ सदा रहता है और नवग्रह का भी प्रभाव खत्म हो जाता है.

बजरंगबली के 12 नाम इस प्रकार हैं.

राम भक्त, महाबल, बजरंगबली, महावीर हनुमान, शंकर सुमन, केसरी नंदन, पवनसुत, अंजनी पुत्र, अमित विक्रम, समेष्ट, लक्ष्मण और प्राण दाता.


* अगर आप सुबह उठते ही इन 12 नामों का प्रतिदिन एक ग्यारह बार स्मरण करते हैं तो आपकी आयु लंबी होती है.

* कई बार आपको बहुत प्रयास करने के बाद भी भाग्य साथ नहीं देता है तो ऐसे में इन 12 नामों का जाप करें. आपके लिए फलदायक सिद्ध होगा.

* अगर आपको करोड़ों का मालिक बनना है तो धन संबंधित कोई भी काम करने से पहले इन नामों का जाप मन ही मन करें. यह आपके लिए फलदायक सिद्ध होगा.

* प्रतिदिन सुबह नियम के साथ इन 12 नामों का स्मरण करने वाला व्यक्ति पारिवारिक सुखों का भोग करता है.

जो व्यक्ति प्रतिदिन रात को सोते समय इन 12 नामों का स्मरण करता है वह व्यक्ति शत्रुओं से रहित होता है.

* जो व्यक्ति इन 12 नामों को सुबह के समय के अलावा निरंतर जाप करते रहता है. उनके सिर पर सदा हनुमान जी का हाथ रहता है और उन्हें दसों दिशाओं में हनुमान जी उसकी रक्षा करते हैं.

* यात्रा के समय इन 12 नामों का मन ही मन जो व्यक्ति स्मरण करता है. उसका यात्रा शुभ और सफल होता है.

* अगर किसी तरह का मुकदमा न्यायालय में चल रहे हैं और इससे छुटकारा नहीं मिल रही है तो इन 12 नामों का स्मरण करते हुए न्यायालय में जाएं. आपको इससे छुटकारा मिलेगा. हनुमान जी आपको चमत्कार जरूर दिखाएंगे.

* अगर कोई व्यक्ति सिरदर्द की समस्या से परेशान है तो इन 12 नामों को मंगलवार के दिन भोजपत्र पर लाल स्याही लिखकर मंगलवार को ही ताबीज में गर्दन में या बाजू पर बांधता है तो सिर दर्द की समस्या से छुटकारा मिल जाती है.

* हनुमान जी की इन 12 नामों का प्रतिदिन स्मरण करने वाला व्यक्ति सभी तरह के सांसारिक, मनोवांछित फल प्राप्त करता है.

यह पोस्ट आपकी जानकारी के लिए हैं कृपया प्रयोग करने से पहले किसी ज्योतिष विद्या से निपुण व्यक्ति से सलाह लें.

Post a Comment

0 Comments