सुबह उठते ही बिल्कुल न देखें ये चीजें, बिगड़ सकता है पूरा दिन

कल्याण आयुर्वेद - कहते हैं कि अगर सुबह की शुरुआत अच्छी चीजों से की जाए, तो पूरा दिन अच्छा जाता है. वही सुबह की शुरुआत गलत होने से पूरा दिन बिगड़ जाता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जो सुबह उठते ही नहीं देखना चाहिए.

सुबह उठते ही बिल्कुल न देखें ये चीजें, बिगड़ सकता है पूरा दिन 

तो आइए जानते हैं विस्तार से -

1.आईना -

अक्सर लोग सुबह उठते ही सबसे पहले आईना देखते हैं. मगर वास्तु के अनुसार ऐसा करना अशुभ माना जाता है. कहा जाता है कि इससे पूरा दिन खराब हो सकता है. इसकी जगह सुबह उठते ही सबसे पहले दोनों को एक साथ मिलाकर दर्शन करें. मान्यता है कि इससे दिन अच्छा जाता है. 

2.अपनी परछाईं न देखें -

सुबह उठते ही परछाई देखना अशुभ माना जाता है. सूर्योदय को देखते हुए पश्चिम दिशा में अपनी परछाई देखना अशुभ माना जाता है. यह जीवन में राहु दोष को पैदा करता है.

3.झूठे बर्तनों को न देखें -

सुबह उठते ही कभी भी झूठे बर्तन क नहीं देखना चाहिए. इसके घर में आर्थिक परेशानी आती है. इसलिए जरूरी है कि रात में ही किचन की साफ सफाई करके सोएं. 

4.जानवरों को न देखें -

सुबह उठते ही जंगली जानवरों को देखना अशुभ माना जाता है. इसके अलावा पालतू जानवर को भी देखने से बचना चाहिए. वास्तु के अनुसार सुबह उठकर सबसे पहले सूर्य देव के दर्शन करने से दिन अच्छा बीतता है.

आपको यह जानकारी कैसी लगी ? हमें कमेंट में जरूर बताइए और अगर अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments