चांदी की अंगूठी से करें यह उपाय, किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर

ज्योतिष शास्त्र- हर किसी की चाहत होती है कि वह एक सुखी- संपन्न जीवन यापन करें और इसके लिए वह जी तोड़ मेहनत भी करता है. लेकिन सभी का नसीब नहीं होता है कि मेहनत करने के बाद भी वह ऐसो- आराम की जिंदगी जिए और ऐसे में सभी व्यक्तियों की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती है. आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको शास्त्रों में बताए गए तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके उपयोग से आप गरीबी से छुटकारा पा सकते हैं और अमीरी की जिंदगी जी सकते हैं.

चांदी की अंगूठी से करें यह उपाय, किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर

ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि चांदी बहुत ही महत्वपूर्ण है और चांदी की अंगूठी से बहुत लाभ होते हैं. कहा जाता है कि चांदी की अंगूठी को कनिष्ठा अंगुली में धारण करना चाहिए और साथ ही आपको यह भी उपाय करना है कि जब अंगूठी खरीदने बाजार जाए तो उसे बिना पहने लेकर घर आए और उसके बाद उस अंगूठी को गुरुवार की रात को पानी में भिगोकर रख दें.

अब सुबह अंगूठी को पानी से निकाले तो विष्णु जी के चरणों में रख दें और फिर विधिवत पूजा करें. इसके बाद अपने दाहिने हाथ की सबसे छोटी उंगली जिसे कनिष्ठा अंगुली कहा जाता है पहन लें. कहा जाता है कि ऐसा करने से लाभ मिलता है और घर की परेशानियां दूर हो जाती है और दरिद्रता तो हमेशा के लिए खत्म हो जाती है. साथ ही धन दौलत में काफी बरकत होती है.

Post a Comment

0 Comments