शादी में आ रही है बाधा तो सावन में करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

ज्योतिष शास्त्र- सावन का महीना भगवान शिव को अति प्रिय माना जाता है. इस बार यह शुभ महीना 25 जुलाई से शुरू होने वाला है. मान्यता है कि इस दौरान शिवजी और पार्वती माता की पूजा करने से मनचाहा वरदान मिलता है. इसके साथ ही कुंवारी कन्याओं और लड़कों द्वारा कुछ उपाय करने से मनचाहा जीवन साथी भी मिल सकता है?

शादी में आ रही है बाधा तो सावन में करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

सावन में करें यह उपाय-

सावन के पवित्र महीने में लगातार नौ दिनों तक रोजाना पीले कपड़े पहनें मंदिर जाकर शिव जी और माता पार्वती को गेंदे के फूल की माला चढ़ाएं. शाम के समय शिव और माता पार्वती की पूजा करके ॐ गौरी शंकराय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें. मान्यता है कि इससे मनोकामना जल्दी पूरी हो जाती है.

18 से 24 साल की लड़कियां करें यह उपाय-

इस उम्र की लड़कियों को सावन के महीने में पीले कपड़े धारण करके भगवान की पूजा करना है. शिवलिंग पर इत्र चढ़ाकर ॐ पार्वती पतए नमः का 108 बार जाप करना है. इस उपाय को सावन में लगातार 11 दिनों तक करें मान्यता है कि इससे शादी में आ रही रुकावटें दूर हो जाते हैं और मनचाहा वर मिलता है.

30 से अधिक उम्र की महिलाएं करें ये उपाय-

यह लड़कियां 108 बेलपत्र पर चंदन से राम लिखें. फिर ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करते हुए एक एक करके सभी सभी बेलपत्र अर्पित करें. इस उपाय को सावन के हर सोमवार को करने से जल्द ही रिश्ते आने लगेंगे.

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताइये और अगर अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक तथा शेयर जरूर करें. धन्यवाद.


Post a Comment

0 Comments