यह है झाडू से जुड़े रहस्य, इस समय लगाएंगे तो आएगा खूब पैसा

ज्योतिष शास्त्र- ज्योतिष शास्त्र में झाडू से जुड़े रहस्य के बारे में बखूबी बताया गया है. कहा जाता है कि झाड़ू को लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है. झाड़ू को छुपा कर रखने के लिए भी कहा गया है तो वही कहा गया है कि झाड़ू को ऐसी जगह रखना चाहिए जहां किसी की पैर ना लगे, साथ ही ज्योतिष शास्त्र में झाड़ू लगाने के समय के बारे में भी बताया गया है तो आज हम झाड़ू घर में कब लगाना चाहिए, के बारे में बताने की कोशिश करेंगे.

यह है झाडू से जुड़े रहस्य, इस समय लगाएंगे तो आएगा खूब पैसा

दुनिया में ना जाने कितनी महिलाएं हैं जो घर में कभी भी झाड़ू लगाना शुरु कर देती है. ऐसे में वह यह नहीं सोचती है कि इससे बुरा प्रभाव पड़ेगा या अच्छा. आप सभी को बता दें कि समय के अनुसार झाड़ू लगाने के कई लाभ होते हैं वही बिना समय घर में झाड़ू लगाने से घर में परेशानियां आ जाती है.

शास्त्रों के अनुसार हिंदू धर्म में सभी काम को करने का एक उचित समय बताया गया है और यदि इस समय से हटकर आदमी काम करता है तो गरीबी का मुंह देखना पड़ता है. इसी में झाड़ू लगाने का भी एक समय होता है और सही समय पर झाड़ू लगाने से लक्ष्मी जी का आगमन होता है और उस घर में बरकत होती है. ऐसे में आज हम आपको झाड़ू लगाने की शुभ मुहूर्त के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे लक्ष्मी जी का आगमन होता है.

कहते हैं कि झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त सुबह के समय 4:00 से 5:00 के बीच का अच्छा होता है और इस समय को वह समय कहा जाता है जब देवी लक्ष्मी का आगमन घर में होता है और उस इंसान की बंद किस्मत का ताला खुल जाता है.

कहते हैं कि जो भी महिला या पुरुष इस समय घर में झाड़ू लगाता है उसके घर में खूब पैसा आता है. आप पूरे दिन में किसी भी समय झाड़ू लगा सकते हैं लेकिन ध्यान रखें कि उस दिन की शुरुआत 4:00 से 5:00 के बीच की करें. ताकि आपके घर में हमेशा बरकत बनी रहे और गरीबी से छुटकारा मिले.

Post a Comment

0 Comments