सोमवार के दिन करें ये उपाय, मन की सारी मुरादें हो जाएगी पूरी

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिसकी मदद से आप अपनी आर्थिक स्थिति को सुधार सकते हैं. इसके लिए लोग कई टोने-टोटके करते हैं. लेकिन आज की पोस्ट में हम आपको सोमवार के दिन करने वाले कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे. जिन्हें करने पर आपकी सभी मन की मुरादे पूरी हो जाएंगी.

सोमवार के दिन करें ये उपाय, मन की सारी मुरादें हो जाएगी पूरी

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

यदि आप अपनी आर्थिक तरक्की की गति को भविष्य में निरंतर बनाए रखना चाहते हैं तो सोमवार के दिन हल्दी की पांच साबुत गांठे और 1 रुपए का सिक्का लेकर एक पीले रंग के कपड़े में रखकर बांध लें, फिर उस कपड़े को अपने घर के मंदिर में रखें और अपने गुरु या अपने इष्टदेव का ध्यान करते हुए एक दीपक जलाएं. जब दीपक जलते- जलते अपने आप बूत जाए तब उस हल्दी और सिक्का बंद है पीले रंग के कपड़े को मंदिर से उठाकर अपनी तिजोरी या अलमारी में रख लें.

यदि आप अपने जीवन की गति को सुगम बनाना चाहते हैं तो इसके लिए सोमवार के दिन स्नान करने के बाद भगवान शिव की पूजा करें. पूजा करने के बाद गोबर के उपले या कंडे की अग्नि जलाकर उस पर तिल, चावल और घी को मिश्रित करके आहुति दें. इस प्रकार 11 बार आहुति देने के बाद सूखे नारियल की भी आहुति दें.

यदि आप राजनीति में सफलता पाना चाहते हैं या राजनीति से जुड़े किसी अन्य विभाग में अपना काम निकलवाना चाहते हैं तो इसके लिए सोमवार के दिन ॐ शं शिवाय शं ॐ नमः इस मंत्र को 11 बार जाप करें और जाप के बाद घी और दूध के साथ अन्य से होम करें.

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताइए और अगर अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक तथा शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments