रविवार को सुबह होते ही लाल गाय को खिला दें एक चीज, गरीबी ख़त्म होते नही लगेगी देर

ज्योतिष शास्त्र- हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि हिंदू धर्म में गाय को पूजनीय माना जाता है और उनकी पूजा भी की जाती है. हिंदू धर्म में ऐसा माना जाता है कि गाय की पूजा करने से हर इंसान के सारे कष्ट दूर हो कर भाग जाते हैं. शास्त्रों के अनुसार गाय में सभी देवी- देवताओं का निवास बताया गया है.

रविवार को सुबह होते ही लाल गाय को खिला दें एक चीज, गरीबी ख़त्म होते नही लगेगी देर

आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि भारत में गाय के कई नस्ल और रंग हैं जिनमें से सफेद गाय को बहुत ही बड़ा दर्जा दिया गया है. कहते हैं कि हिंदू शास्त्र के अनुसार लाल गाय को यदि रविवार के दिन यह चीज खिला दी जाए तो गरीबी हमेशा के लिए दूर हो सकती है और घर में खुशियां ही खुशियां आने लगती है.

जी हां आप यह जरूर सोच रहे होंगे कि कौन सी ऐसी चीज है जिसे लाल गाय को खिलाने से हमें गरीबी से मुक्ति मिल सकती है. कहते हैं कि इसके लिए आपको रविवार को लाल गाय की कंकू से तिलक लगाकर पूजा करनी चाहिए और घर में आटे से बनी 11 लोई में थोड़ा सा देसी घी और शक्कर डालकर लाल गाय को खिला देना चाहिए. कहा जाता है कि ऐसा करने से सभी कष्टों से मुक्ति मिलती है.

हिंदू शास्त्रों में बताया गया है कि ऐसा करने से घर से सारी नकारात्मक उर्जा खत्म हो जाता है. घर में सुख और शांति का माहौल बन जाता है. इसी के साथ ही दरिद्रता भी घर से दूर चली जाती है और बुरी नजर का निशान भी आपके घर से खत्म हो जाती है.

Post a Comment

0 Comments