विद्युत जामवाल ने खुद किया खुलासा- कैसे करेंगे शादी

bollywood- बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से शादी करने जा रहे हैं. दोनों ने कुछ दिन पहले सगाई कर फैन्स को सरप्राइज दिया था. अब इन सबके बीच एक्टर ने अपनी वेडिंग प्लान्स के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि उनकी शादी बाकी शादियों से थोड़ी अलग और अनोखी होगी. एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने शादी के सवाल का जवाब दिया और बताया कि उन्हें पारंपरिक शादी नहीं चाहिए.

"शादी ठीक वैसी ही होगी जैसी होनी चाहिए लेकिन यह व्यवस्थित (पारंपरिक) तरीके से नहीं हो सकती, क्योंकि मैं नियमित नहीं हूं. मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जो नियमित हो. इसलिए मेरी शादी तारीख नहीं है . मुझे नहीं पता कि यह कब होने वाला है, लेकिन मेरे पास एक विचार है. यह आश्चर्यजनक रूप से अलग होगा. हां, हो सकता है कि हम 100 मेहमानों के साथ स्काईडाइविंग करने की कोशिश करें, सभी उन स्काइडाइविंग गियर में और वे सभी मेरे साथ कूदेंगे. यह बहुत शानदार होने वाला है.''


इसी के साथ उन्होंने नंदिता मेहतानी से सगाई करने पर कहा, ''मैं जो आज हूं वह बनने की मैंने कभी योजना नहीं बनाई. मैं बस इसके लिए काम कर रहा था. इस तरह मेरी सगाई हो गई, जो पल भर में हो गई.'' लंबे समय के बाद मेरे पास दो दिन की छुट्टी थी और हमने सोचा कि चलो बस करते हैं और करते हैं. कर रहे हैं.' काम की बात करें तो विद्युत जामवाल जल्द ही सनक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Post a Comment

0 Comments