शादीशुदा मर्दों की कमजोरी दूर कर देगी यह खास चटनी, जानिए कैसे करना है तैयार

कल्याण आयुर्वेद - अगर किसी शादीशुदा पुरुष को इरेक्टाइल डिस्फंक्शन स्पर्म काउंट की कमी खराब स्पर्म क्वालिटी जैसे यौन समस्याएं पेश आ जाए, तो उनकी मैरिड लाइफ काफी ज्यादा प्रभावित हो जाती है. पिता बनने का ख्वाब तो अधूरा रह जाता है. साथ ही इससे उन्हें लोगों से भी काफी कुछ सुनना पड़ता है और काफी शर्मिंदगी सहनी पड़ती है. जिससे उनका कॉन्फिडेंस लेवल बिल्कुल कम हो जाता है. जिससे वह मानसिक रोगी भी हो सकते हैं. ऐसे में आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो आपकी इस समस्या को दूर करेगा. 

शादीशुदा मर्दों की कमजोरी दूर कर देगी यह खास चटनी, जानिए कैसे करना है तैयार

यौन समस्याओं से बिल्कुल ना घबराए -

यौन समस्याओं से दूर करने के लिए यह जरूरी नहीं है कि आपको दवाइयों की जरूरत ही पड़े. घरेलू उपायों के जरिए भी मनचाहा रिजल्ट पाया जा सकता है. नपुंसकता को दूर करने के लिए आप प्याज और लहसुन की चटनी तैयार कर सकते हैं. जिसे खाने से ना केवल शादीशुदा जिंदगी में स्वाद आ जाता है. बल्कि यह चटनी मर्दाना ताकत बढ़ाने में भी मदद करेगी और शारीरिक कमजोरी को दूर करेगी.

कैसे तैयार करें प्याज और लहसुन की चटनी -

जरूरी सामग्री -

एक बड़ा प्याज, लहसुन की पांच कलियां, दो बड़े टमाटर, 3 हरी मिर्च, आधा चम्मच काला नमक, आधा चम्मच चीनी, सफेद नमक स्वाद अनुसार, एक चम्मच भुना हुआ जीरा, नींबू का रस.

चटनी बनाने का तरीका -

सबसे पहले प्याज लहसुन, हरी मिर्च, टमाटर को गैस पर भून लें. इसके बाद ऊपर लिखी गई सभी सामग्री को मिक्सर ग्राइंडर में डालकर पीस लें. फिर इसे कटोरी में सर्व करें. चावल दाल या रोटी के साथ इसे खाया जा सकता है.

1.मैल स्टैमिना बढ़ाता है प्याज -

प्याज के रेगुलर सेवन से पुरुषों के जननांग को मजबूती मिलती है और यौन इच्छाएं बढ़ जाती है. इसके खाने से सिस्ट्रॉन हार्मोन का लेवल बढ़ जाता है. साथ ही मेल स्टैमिना को बेहतर करने में मदद मिलती है.

2.लहसुन से इनफर्टिलिटी होती है दूर -

लहसुन का सेवन करने से मर्दों की ताकत बढ़ जाती है. क्योंकि इसमें एसीलीन कंपाउंड पाया जाता है. जिससे नसों में ब्लड सरकुलेशन तेजी से होता है और पुरुषों को इनफर्टिलिटी से छुटकारा मिल जाता है. इसे खाने से स्पर्म काउंट और इस पर निकाली थी बेहतर हो जाती है.

आपको यह जानकारी कैसी लगी ? हमें कमेंट में जरूर बताएं और अगर अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक तथा शेयर जरूर करें. साथ ही चैनल को फॉलो जरूर करें. इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments